आमिर खान ने हाथ में पैड पकड़ सलमान, शाहरुख और बिग बी को किया चैलेंज!

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ फिल्म देश में स्वच्छता मिशन को बढ़ावा देने वाली फिल्म थी। अब वे ‘पैडमैन’ लेकर आ रहे हैं। अक्षय की तरह आमिर खान की फिल्में भी सोशल मेसेज लेकर ही जनता के सामने पेश होती हैं।

आने वाले शुक्रवार 9 फरवरी को अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पीरिड्स के प्रति लोगों के मन में जो भ्रांतियां फैली हैं उन्हें दूर करने की कोशिश की जाएगी। साथ ही महिलाओं को पैड इस्तेमाल करने के लिए अपीलिंग मेसेज दिया जाएगा। क्योंकि भारत में 82 फीसदी महिलाए पीरियड्स के दौरान सेनेटिरी नैपकीन इस्तेमाल नहीं करती हैं। इसके पीछे की वजह अज्ञानता, गरीबी और शर्म है।

इस फिल्म का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है लोग पैड के बारे में बात करने लगे हैं। इसमें ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने देश में अपनी फिल्म के माध्यम से एक माहौल बनाने का काम किया है।

अब महिलाओं में जागरुकता लाने और पुरुषों की सोच बदलने के मकसद से आमिर खान भी सामने आए हैं। और वे सबके सामने खाली हाथ नहीं बल्कि पैड लेकर आए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हाथ में पैड लिए नजर आ रहे हैं।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा, ट्विंकल खन्ना आपका शुक्रिया, जी हां मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्म जैसी कोई बात नहीं है। पीरियड प्राकृतिक है। #PadManChallenge इसे कॉपी पेस्ट करके अपने दोस्त को पैड के साथ फोटो लेने के लिए चैलेंज करें। मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को चैलेंज कर रहा हूं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़