'गजनी 2' लेकर आ रहे हैं आमिर खान?

 बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने साल 2008 में फिल्म 'गजनी' (Ghajini ) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था। इस फिल्म में आमिर ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था, जो हरेक चीज को भूल जाता था और वही चीज दोबारा करने लग जाता था। राइटर का यह नया कॉन्सेप्ट दर्शकों को खासा पसंद आया था। साथ ही आमिर ने इस फिल्म के लिए जबर्दस्त बॉडी भी बनाई थी। अब 12 साल बाद इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल (Ghajini 2) की चर्चा जोरों पर है। इस फिल्म के मेकर्स भी सामने आ गए हैं। 

फिल्ममेकर्स ने 'गजनी' के सीक्वल की तरफ संकेत करते हुए एक ट्वीट किया है। रिलांयस एंटरटेनमेंन्ट (Reliance Entertainment) ने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा, ये पोस्ट वैसे तो गजनी को लेकर था, लेकिन अब भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते हैं।

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अब 'गजनी 2' को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी हैं। अगर यह फिल्म बनती है तो आमिर के फैंस लिए यह किसी तौफे से कम नहीं होने वाली है। 'गजनी' में आमिर खान के अपोजिट आसिन (Asin) नजर आईं थी। अब देखना दिलचस्प होगा की फिल्म के सीक्वेल में उनकी जगह कौन लेता है। साथ ही फिल्म में विलेन गजनी धर्मात्मा का किरदार प्रदीप रावत ने निभाया था। नए विलेन का ऐलान भी दर्शकों को एक्साइटेड करने वाला होगा।

आमिर खान को हाल ही में शूट-बूट में  देखा गया था। यह लुक उनकी फिल्म 'गजनी' से काफी मैच खा रहा था, जिसमें उन्होंने एक बिजनेसमैन संजय सिंघानिया का किरदार निभाया था।  इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमिर अपने किरदार में फिट होने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में जब तक आमिर खान की प्रतिक्रिया सामने नहीं आ जाती तब तक कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। क्योंकि वे किसी भी फिल्म को करने से पहले उसमें वे बहुत सोच विचार करते हैं।

आमिर खान इस साल के आखिर में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। अद्वैत चन्दन द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान भी नजर आएंगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़