‘लवरात्रि’ ने सलमान खान को दिलाई ‘हम दिल दे चुके सनम’ की याद

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान मौजूद थे।

‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च पर जब सलमान खान से पूछा गया कि यह फिल्म आपके लिए कितनी खास है तो इस पर बजरंगी भाईजान ने कहा, मुझे ‘लवरात्रि’ को देखकर ‘हम दिल दे चुके सनम’ की याद आ गई है।

आपको बता दें ‘हम दिल दे चुके सनम’ मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म है। इसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऐसा माना जाता है कि इसी फिल्म के बाद सलमान और ऐश्वर्या के बीच प्यार पनपा था। हालांकि इस प्यार का टूटना बड़ा भयंकर था।

अभिराज मीनावाला द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘लवरात्रि’ गुजराती बैकग्राउंड को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में आयुष शर्मा, वरीना हुसैन के अलावा राम कपूर और रोनित रॉय प्रमुख भूमिका में हैं। साथ ही इस फिल्म में सलमान खान के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नवरात्रि के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

'लवरात्रि' ट्रेलर

अगली खबर
अन्य न्यूज़