अभिषेक बच्चन बने 'बिग बुल', रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर

लंबे वक्‍त से बड़े पर्दे से गायब एक्टर अभिषेक बच्‍चन फिल्‍म 'द बिग बुल' से वापसी कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

'बिग बुल' के पोस्टर में अभिषेक बच्चन अंधेरें में नजर आ रहे हैं। वह अपनी अंगुली को अपने होठों पर रखे हुए बड़े ही गंभीर दिख रहे हैं। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा है 2020 इज द ईयर ऑफ द बिग बुल...वह शख्स जिसने अपने सपनों को भारत को बेच दिया।

बिग बुल की फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी कर रहे हैं।

जूनियर बच्‍चन अब पर्दे पर हर्षद मेहता स्‍कैम की याद दिलाएंगे जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था और इसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। हर्षद को फाइनैंशल क्राइम करने के कारण अरेस्‍ट किया गया था। यह क्राइम 1992 के सिक्‍यॉरिटीज स्‍कैम में हुआ था। इसके बाद हर्षद के खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे और उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था। उसकी 2001 में 27 की उम्र में मौत हो गई थी। उसे 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़