आमिर ने रणबीर को ऑफर की गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल'

राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्टेड संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ ने अब तक 300 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजू का किरदार निभाया है, जिसकी चारो तरफ तारीफें हो रही हैं। यही वजह है कि इस फिल्म के चलते रणबीर कपूर के फिल्मी करियर को एक नई दिशा मिल गई है। बड़े बड़े फिल्म मेकर अब उनके साथ काम करना चाहते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने भी ‘मुगल’ के लिए रणबीर मुलाकात की है।

गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ के लिए सबसे पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था। पर उन्हें स्क्रिप्ट में कुछ चीजें पसंद नहीं आई थी, जिसकी वजह से वे इस फिल्म से दूर हो गए। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने ‘गोल्ड’ के प्रमोशन के दौरान किया है।

अक्षय के बाद आमिर खान का इस फिल्म से नाम जुड़ा है। वे इस फिल्म को टी सीरीज के साथ मिलक प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही वजह है कि आमिर ने इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर से मुलाकात की है। पर अभी तक रणबीर और आमिर की तरफ से इस मुलाकात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

खबरों की माने तो फिल्म के मेकर चाहते हैं कि आमिर खान ही गुलशन कुमार का किरदार निभाएं। क्योंकि वे जानते हैं कि आमिर एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी गजब है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म के लिए आमिर या रणबीर में से कौन हामी भरता है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़