‘संजू’ में आमिर खान आने वाले थे नजर, पर ऐसे बिगड़ी बात

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का अच्छा खासा याराना है। आमिर ने राजकुमार की ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में काम किया है। राजू ने आमिर को फिल्म ‘संजू’ भी ऑफर की थी पर एक खास वजह के चलते उन्होंने इसे नकार दिया था।

दरअसल राजू के पास जब भी कोई स्क्रिप्ट आती है तो वे आमिर के पास जरूर जाते हैं और उन्हें सुनाते हैं। ‘संजू’ की स्क्रिप्ट भी राजू ने आमिर को सुनाई, उन्हें यह स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आयी। राजू ने आमिर को संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार भी ऑफर किया। पर उस समय आमिर ‘दंगल’ में व्यस्त थे इसलिए उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए मना कर दिया था।

पर खबरों की माने तो आमिर दंगल के बाद कोई और उम्रदराज किरदार नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने सुनील दत्त को स्क्रीन पर जीने के लिए मना कर दिया। वैसे आमिर की संजय दत्त के साथ भी अच्छी खासी दोस्ती है। पर दोस्ती अपनी जगह और काम अपनी जगह, शायद यही सोचकर आमिर ने ‘दंगल’ का बहाना देकर फिल्म से किनारा कर लिया था।

‘संजू’ संजय दत्त की बायोपिक है, इसमें संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म दिया मिर्जा, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला और विकी कौशल नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर लॉन्च हो गया है जिसे संजू और रणबीर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़