न्यासा को ट्रोल करने वालों पर फूटा अजय देवगन का गुस्सा

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने बेटी न्साया को ट्रोल करने वालों के बारे में बात की है।

न्साया को हाल ही में ट्रोलर्स ने एयरपोर्ट लुक और बॉडी शेप को लेकर ट्रोल किया था। जिसके बाद अजय ने कहा, मुझे जज कीजिए, लेकिन मेरे बच्चों को जज मत कीजिए। काजोल और मैं एक्टर्स हैं, हमें जज कीजिए। यह हमारी वजह से ही है कि हमारे बच्चों पर अक्सर स्पॉटलाइट रहती है।'

अजय ने आगे कहा, किसी के भी बारे में जजमेंटल होना अच्छी बात नहीं है। अगर मैं किसी पर अपना जजमेंट देना शुरू कर दूं, तो उस व्यक्ति को बुरा लगेगा। वैसे ही मेरे बच्चों को भी खराब लगता है।  ईमानदारी से कहूं तो मुझ पर इन बातों का ज्यादा असर नहीं पड़ता। लेकिन कभी-कभी मेरे बच्चों को खराब लगता है, जब उन्हें ट्रोल किया जाता है।

अजय देवगन ने ये बातें दिल्ली में आयोजित ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान कही। इस दौरान इंद्र कुमार की पूरी टीम मौजूद थी।

इंद्र कुमार द्वारा डायरेक्टेड ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़