युद्ध की तैयारी में जुटे अजय देवगन, ‘तानाजी’ का फर्स्ट लुक आया सामने

अजय देवगन स्टारर ओम राउत की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में अजय मराठा साम्राज्‍य के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे, जो 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे।

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के फर्स्‍ट लुक में अजय हाथ में तलवार लिए योद्धा जैसे नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 में शुरु हो चुकी है। इससे पहले फिल्म का एक पोस्‍टर सामने आया था जिसमें अजय देवगन का लुक नहीं दिखा था। पोस्‍टर में अजय देवगन युद्धभूमि में एक ढाल के सहारे खुद को बचाते हुए नजर आए थे।

इस फिल्म में अजय का साथ देने के लिए सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। सैफ औरंगजेब के सेनापति का रोल प्‍ले कर रहे हैं। वे अपने हिस्‍से की शूटिंग भी इन दिनों शुरू कर चुके हैं। वहीं लक्ष्‍मीबाई के रोल में काजोल नजर आएंगी। सुनील शेट्टी मिर्जा राजा जय सिंह की भूमिका निभाएंगे तो पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में होंगे।

'तानाजी' फिल्म में अजय जिन तानाजी मालसुरे का किरदार निभाने वाले हैं, वे मालुसरे मराठा साम्राज्य में एक सेनापति थे। छत्रपति शिवाजी महाराज उनपर बेहद विश्‍वास करते थे। वह शिवाजी के प्रति इतने वफादार थे कि अपने बेटे की शादी छोड़कर युद्ध में चले गए। मराठा साम्राज्य के प्रसिद्ध योद्धाओं में से तानाजी का नाम सबसे पहले आता है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़