इन सितारों ने खास अंदाज में किया महिलाओं का सम्मान!

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

आज हर क्षेत्र में महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर चल रही हैं, ऐसे में  गूगल ने भी डूडल के जरिए महिलाओं के इसी जज्बे का सलाम किया है और दुनियाभर की सभी महिलाओं से उनकी कहानी को साझा करने के लिए कहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी महिलाओं को सलाम करते हुए उन्हें अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बधाई दी है।

वरुण धवन 

 बहुत कम समय में बड़ी कामबायी हासिल करने वाले और यूथ के चहेते एक्टर वरुण धवन ने महिला दिवस पर महिलाओं को अलग अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, जिससे संसार चलता है वे हैं महिलाएं। हमें सिर्फ एक दिन उनका सम्मान करने की जरूरत नहीं है बल्कि हमें उनका सम्मान हरदिन करना चाहिए।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘स्वच्छ शक्ति 2018’ नाम का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने देश भर की तमाम महिलाओं की तारीफ की है और वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अपने गांवो के लोगों को इन महिलाओं ने प्रेरित किया है।

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन  ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन, नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या बच्चन की कई तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने स्वच्छ भारत से जुड़े हुए एक वीडियो का लिंक भी शेयर किया है। इसी के साथ एक और ट्वीट के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने एक और वीडियो को साझा किया है, जिसमें वह स्वच्छ भारत से जुड़ी हुई महिलाओं के जज्बे को सलाम करते हुए नजर आ रहे हैं।

काजोल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने एक मस्ती भरा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में काजोल फैंस को फ्लाइंग किस करती हुई नजर आ रही है, इसी वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को महिला दिवस की बधाई दी है। उनका यह अंदाज काफी फनी भी है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी, मां और पत्नी के साथ कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘इन महिलाओं के बिना मेरी दुनिया क्या होगी? पूरी दुनिया में महिलाओं के बिना क्या होगी? जिंदगी, प्यार, मजबूती का कारण बनने वाली महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़