अक्षय कुमार की ‘केसरी’ का बर्चस्व कायम, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' देशभक्ति से ओत प्रोत हैं। इस फिल्म की जहां ओपनिंग के साथ ही बिगेस्ट ओपनर का खिताब अपने नाम कर लिया था। वहीं अब फिल्म ने इस साल की सबसे जल्द ही सौ करोड़ी फिल्म बनकर रणवीर सिंह की 'गली बॉय' और अजय देवगन की 'टोटल धमाल' को मात दी है अक्षय कुमार की इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन ही सौ करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है।

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 21.06 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी। शुक्रवार को 16.70 करोड़, शनिवार को 18.75, रविवार के दिन 21.51 ओपनिंग से ज्यादा कमाई की और सोमवार को फिल्म 8.25 करोड़ कमाने में सफल रही लेकिन मंगलवार को फिल्म 7.17 करोड़ के ग्राफ में आ गई। बुधवार को सातवें दिन यह आंकड़ा थोड़ा और नीचे आया और कमाई मात्र 6.52 करोड़ रुपए की कमाई की। लेकिन कमाई की रफ्तार कम होने के बाद भी इस फिल्म मात्र 7 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। और अब फिल्म की कुल कमाई 100.01 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म की ओपनिंग को देखते हुए मेहसूस हो रहा था कि शायद फिल्म 5 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी लेकिन आईपीएल शुरू होने के बाद कलेक्शन में जमकर गिरावट देखी गई। अगर आईपीएल से लोगों का जुड़ाव इसी तरह बना रहता है तो इस हफ्ते रिलीज होने वाली 'नोटबुक', 'गॉन केश' और 'जंगली' को भी बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। हालांकि अक्षय की फैंस फॉलोइंग के चलते 'केसरी' लंबे समय तक चलने की उम्मीद की जा सकती है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़