कंगना के समर्थन में उतरे अनुपम खेर ने बड़ी हस्तियों का जिम्मेदार होना आवश्यक

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने हाल ही में ‘मणिकर्णिका’ विवाद पर समर्थन किया साथ ही बताया कि एक कलाकार का जिम्मेदार होना आवश्यक है।

अनुपम ने शनिवार को ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या मशहूर हस्तियां लोगों के आदर्श होते हैं, क्या उन्हें हमेशा नैतिक व्यवहार और नैतिक मानकों के आधार पर आंका जाना चाहिए या उनके प्रति उदारता के साथ पेश आना चाहिए क्योंकि उनमें भी और लोगों की तरह कमियां हो सकती हैं?

इस पर अनुपम ने जवाब कहा, मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी बेहद जरूरी है। एक अन्य यूजर ने उनसे कहा कि क्या वह एक्ट्रेस कंगना रनौत की हालिया रिलीज 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'  के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं तो अनुपम ने कंगना को रॉकस्टार बता दिया।

अनुपम खेर ने कहा, वह शानदार हैं। मैं उनके साहस और प्रदर्शन की सराहना करता हूं। वह महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण भी हैं।

अनुपम खेर हाल ही में मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए थे। फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। पर अनुपम खेर के अभिनय की सभी ने तारीफ की थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़