आयुष्मान खुराना 'गंजे' व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार, ‘बाला’ की शूटिंग हुई शुरु

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में वे एक गंजे व्यक्ति का किरदार निभाएंगे।

अमर कौशिक द्वारा डायरेक्टेड ‘बाला’ फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं। आयुष्मान-भूमि इससे पहले ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

गंजे व्यक्ति का किरदार

‘बाला’ फिल्म में आयुष्मान समय से पहले गंजा होने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। फिल्म इस विषय की संवेदनशीलता और हास्य से पड़ताल करेगी। फिल्म मेकर का कहना है कि आयुष्मान हमेशा कुछ अलग और कठिन करने के लिए तैयार रहते हैं, वह फिल्म के लिए स्वाभाविक पसंद थे।

भूमि-यामी का किरदार

‘बाला’ फिल्म में भूमि एक छोटे से छोटे शहर में पढ़ी-लिखी महिला का किरदार निभा रही हैं। तो वहीं यामी लखनउ में स्थित सुपरमॉडल की भूमिका में नजर आएंगी।

पहले भी किया अलग

यह पहली बार नहीं है जब आयुष्मान कुछ अलग करने जा रहे हैं। इससे पहले वे ‘विकी डोनर’ में स्पर्म डोनर और फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभा चुके हैं।

खान पड़े फीके पर आयुष्मान का रहा जलवा

पिछले साल जहां सलमान खान की ‘रेस 3’ आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और शाहरुख खान की ‘जीरो’ फ्लॉप साबित हई। वहीं आयुष्मान की फिल्म ने बुलंदियों को छुआ। पिछले साल रिलीज हुई उनकी दो फिल्में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ सुपरहिट हिट साबित हुईं। जिसकी वजह से उनके फिल्मी करियर को एक नई उड़ान मिली है।

अमर कौशिक द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘बाला’ को ‘स्त्री’ फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान, भूमि और यामी के अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी प्रमुख भूमिका में होगे।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़