Exclusive: कैलाश सत्यार्थी पर बनेगी बायोपिक, बोमन ईरानी निभाएंगे लीड रोल?

Advertisement

नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी उन महान हस्तियों में से एक हैं, जो बच्चों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बच्चों का जीवन चाइल्ड लेबर के अंधेरे कुंए से निकालकर शिक्षा के प्रकाश की ओर मोड़ दिया है। अगर सबकुछ सही रहा तो जल्द ही उनका पूरा जीवन आपको बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकता है।

सोमवार को ‘झलकी’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म की कहानी चाइल्ड लेबर के इर्द गिर्द घूमती है। ब्रह्मानंद सिंह द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में संजय सूरी, तनिष्ठा चटर्जी, दिव्या दत्ता और बोमन ईरानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। बोमन ईरानी ने इस फिल्म में समाजसेवी कैलाश सत्यार्थी का किरदार निभाया है। ट्रेलर में उनकी एक झलक नजर आती है, पर उतने में ही यह किरदार अपना असर छोड़ता नजर आता है।

इस बीच जब हमने बोमन ईरानी से पूछा कि अगर कैलाश सत्यार्थी की बायोपिक बनती है, तो क्या आप उसमें लीड रोल निभाने के लिए तैयार हैं? इस पर बोमन ने कहा, क्यों नहीं अगर ऐसा होता है तो बिलकुल में उनका किरदार बड़े पर्दे पर जीने के लिए तैयार हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा भी नहीं है कि इस फिल्म (झलकी) में मैंने उनका किरदार निभाया है, इसलिए उनकी बायोपिक मुझे ही मिले कोई और भी निभाएगा तब भी मेरे लिए खुशी की बात है। इसी बीच फिल्ममेकर ब्रह्मानंद ने भी हामी भरते हुए कहा, अब बात यहां तक पहुंच ही गई है तो आगे जरूर कुछ होगा।

Advertisement
अगली खबर