हनीमून के लिए रवाना हुए दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की रिलीज के दो दिन बाद ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हनीमून मनाने के लिए रवाना हो गए हैं।

बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर-दीपिका की शादी लगभग डेढ़ महीने पहले हो गई थी, पर हनीमून में देर होने की वजह रणवीर का फिल्म ‘सिंबा’ में व्यस्त होना था। फिल्म रिलीज होते ही यह कपल रवाना हो गया है। हालांकि शादी की तरह ही इस हनीमून डेस्टिनेशन को भी सीक्रेट रखा गया है।

देर रात रणवीर-दीपिका दोनों एयरपोर्ट पर नजर आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपवीर को फुल ब्लैक ड्रेस में, हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर रवाना होते हुए देखा गया है। दीपिक एयरपोर्ट पर ब्लैक टर्टल नेक पुलओवर, ब्लैक लेगिंग विद लेयर्ड स्कर्ट और ब्लैक बूट्स में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही थीं। रणवीर भी इस मौके पर ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दिए।

खबरों की माने तो यह कपल न्यू ईयर और 5 जनवरी की दीपिका का बर्थडे मनाकर ही वापस लौटेंगा। शादी के बाद दीपिका का यह पहला जन्मदिन है।

रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी होने के कारण हनीमून प्लान नहीं कर पा रहे थे लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई वो हनीमून मनाने के लिए निकल पड़े।

अगली खबर
अन्य न्यूज़