सादगी हो तो ऐसी - खेती और जानवरों की देखभाल में मस्त हैं धर्मेंद्र

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों बॉलीवुड की जगमगाती दुनिया को छोड़ खेती करने और जानवरों की देखभाल करने में मस्त हैं। आपका धरम नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी कुछ फोटो और वीडियोज शेयर हुए हैं।

धर्मेंद्र का एक बेटा बॉबी देओल सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर दूसरा बेटा सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू को लेकर व्यस्त हैं। ऐसे में धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री से दूर गांव के खेतों में पसीना बहा रहे हैं।  

 धर्मेंद्र एक फोटो खेत में हैं और उनके सिर पर टोकरी है। उन्होंने लिखा है, गेहूं की ऑर्गैनिक गेहूं उगा रहा हूं।

 वहीं एक वीडियो में वे गाय के बछड़ों को भूसा खिला रहे हैं। वे बता रहे हैं ये गाय और भैंस के बच्चे हैं। मेरे लिए काम ही पूजा है। 

 दूसरे वीडियो में वे आम लिए हुए नजर आ रहे हैं, बोल रहे हैं मेरे हाथ में अलफांसो है। बड़े प्यार से बोए थे अब प्यार से फल खा रहे हैं।

धर्मेंद्र का जन्म पंजाब स्थित लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने 1960 में फिल्म ‘हम भी तेरे दिल भी तेरा’ से डेब्यू किया था।

 

82 वर्षीय धर्मेंद्र पहले से ही सादा जीवन उच्च विचार में भरोसा करते हैं। उन्होंने इस बात का कई बार इंटरव्यू में जिक्र भी किया है कि मुझे पार्टी में जाना अच्छा नहीं लगता। मुझे शांति चाहिए। आपको बता दें धर्मेंद्र जल्द ही सनी और बॉबी के साथ होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवानी फिरसे’ में नजर आने वाले हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़