CINTAA को 20 लाख देकर एक बार फिर से ऋतिक रोशन ने की मदद

इस कोरोना काल में अभिनेता ऋतिक रोशन (hritik roshan) ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (Cine And TV Artistes Association) के सदस्यों की मदद के लिए एक बार फिर से हाथ बढ़ाया है। ऋतिक ने एसोसिएशन को 20 लाख रुपये का दान दिया है। साथ ही गरीबी रेखा (below poverty line) से नीचे रहने वाले सदस्यों को राशन किट भी प्रदान किया जाएगा। इस मदद से सिंटा के 5,000 सदस्यों को फायदा होगा।

CINTAA के महासचिव अमित बहल ने ऋतिक रोशन को धन्यवाद देते हुए कहा, ''ऋतिक रोशन ने पिछले लॉकडाउन (lockdown) के दौरान भी हमारी मदद की थी। इस बार उनकी मदद से एसोसिएशन के 5,000 सदस्यों का टीकाकरण किया जाएगा। साथ ही बीपीएल सदस्यों को मुफ्त राशन किट दी जाएगी।

बता दें की कोरोना की पहली लहर (Covid first wave) में ऋतिक ने सिंटा को 25 लाख रुपये का दान दिया था। जिसमें से 4,000 दैनिक भोगी और उनके परिवारों की मदद की गई थी।

यही नहीं इसके अलावा ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस (mumbai police) के लिए हैंड सैनिटाइज़र से लेकर फ्रंट लाइनर वॉरियर्स के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और covid -19 रोगियों के लिए कंसेंट्रेटर तक उपलब्ध करा चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन फिल्म 'विक्रम वेधा' में अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में वेधा के रूप में नजर आने वाले ऋतिक रोशन भी चार अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे। उनका यह कैरेक्टर काशी की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं।

अगर कोविड की दूसरी लहर न होती तो फिल्म अप्रैल में पर्दे पर आ जाती।  निर्माता इसे कुछ लाइव लोकेशन पर शूट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने मुंबई और काशी में कुछ जगहों का निरीक्षण भी किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़