रितिक के पिता राकेश रोशन को हुआ कैंसर

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन को कैंसर हुआ है। इस खबर का खुलासा खुद रितिक नें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया है। राकेश को स्कैम्स सेल्स कार्सिनोमा नामक बीमारी हुई है जोकि गले का कैंसर है और यह फर्स्ट स्टेज का है।

रितिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैंने आज सुबह अपने पिता से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा। आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम नहीं मिस किया। वो एक बहुत मजबूत इंसान हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का गले का कैंसर हुआ है। यह उनके गले को प्रभावित कर रहा है। वो इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मेरा परिवार बहुत खुशनसीब है जो हमें उनके जैसा लीडर मिला।

राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है। कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और ऋषि कपूर की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि तिक ने अपने पिता के डायरेक्शन में 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था, जिसके बाद ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ जैसी फिल्मों में काम किया।  

इसके बाद राकेश ने अपने बेटे के लिए 'कोई मिल गया', 'कृष 2' और 'कृष 3' जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कीं । राकेश रोशन 80 के दशक के हिट हीरो रहे हैं। अब वो फिल्मों के निर्देशन और प्रोडक्शन का काम करते हैं ।

अगली खबर
अन्य न्यूज़