जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ का फर्स्ट लुक रिवील, अक्षय और देओल फैमिली के साथ सीधी टक्कर

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का फर्स्ट लुक रिवील किया है। इस फिल्म को टैगलाइन दिया है, ‘बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा’। जॉन अब्राहम की यह फिल्म सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

 

जॉन का राश्ता मुश्किलों भरा

जन की इस फिल्म के सामने मुश्किलें बहुत बड़ी हैं। 15 अगस्त को ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और देओल फैमिली की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज को तैयार खड़ी हैं।

अक्षय का हिट फिल्मों का रिकॉर्ड

अक्षय कुमार का जहां एक वक्त से हिट फिल्मों का रिकॉर्ड रहा है वहीं देओल फैमिली धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ सफल सिरीज रही है। वैसे देखा जाए तो जॉन भी किसी से कम नहीं नजर आ रहे हैं, उनकी भी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु’ सुपरहिट रही है। ऐसे में कहना जरा मुश्किल है कि इस स्वतंत्रता दिवस किसकी लॉटरी लगेगी।

जॉन का क्लैश पर रिप्लाई

‘गोल्ड’ के साथ ‘सत्यमेव जयते’ के क्लैश को लेकर जब जॉन से सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा था कि फिल्म को रिलीज करने का निर्णय फिल्म के मेकर के हाथ में होता है। अक्षय और मैं अपनी फिल्मों में सिर्फ एक्टर हैं। अब वही लोग देखेंगे कि कब फिल्मों को रिलीज करना है।

टी सिरीज द्वारा प्रोड्यूस ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी, नोरा फतेही और अमृता खानविलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़