कादर खान के बेटे का गोविंदा और अमिताभ बच्चन पर फूटा गुस्सा

अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी को दीवाना बना देने वाले एक्टर कादर खान का हाल ही में निधन हो गया है। उनका इलाज कनाडा के एक अस्पताल में चल रहा था। उनके इलाज के दौरान कादर के बेटे सरफराज और सरफराज की पत्नी ने कादर खान का खूब खयाल रखा। कादर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया इसलिए सरफराज को इस इंडस्ट्री से काफी उम्मीदें थीं, पर उन्हें इस इंडस्ट्री के लोगों से काफी नाराजगी है।

कादर खान के बेटे सरफराज ने कहा, भारतीय फिल्म जगत का तरीका ही यही बन गया है। यह कई कैंपों और वफादारों में बंट गया है। बाहरी होने की सोचवाले लोग मदद नहीं कर सकते।

सरफराज ने आगे कहा कि उन्हें इस बात का बहुत ज्यादा दुख हुआ, जब उनके अब्बा के इंतकाल के बाद भी फिल्म जगत के बहुत से लोगों ने कनाडा में उनके किसी बेटे को फोन करने तक की जहमत नहीं उठाई।

उन्होंने कहा, फिल्म जगत में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो मेरे पिता के काफी करीब थे। लेकिन एक शख्स, जिन्हें मेरे पिता बहुत पसंद करते थे, वह हैं बच्चन साहब (अमिताभ बच्चन)। मैं अपने पिता से पूछता था कि वह फिल्म जगत में सबसे ज्यादा किसे याद करते हैं तो वह सीधा जवाब देते थे बच्चन साहब, और मैं जानता हूं कि वह प्यार आपसी था।

भावुक बेटे ने कहा, मैं चाहता था कि बच्चन साहब को पता चले कि मेरे पिता उनसे अंत तक बात करने के बारे में बात किया करते थे।

गोविंदा ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि कादर खान उनके पिता समान हैं। इस पर सरफराज ने उदासी भरी हंसी के साथ कहा, कृपया गोविंदा से पूछिए कि उन्होंने कितनी बार अपने पिता समान व्यक्ति के स्वास्थ्य के बारे में पूछा? क्या उन्होंने मेरे पिता के गुजरने के बाद एक बार भी फोन करने की जहमत उठाई? यह ढर्रा हो गया है हमारे फिल्म जगत का।

उन्होंने कहा, यहां भारतीय सिनेमा में योगदान देने वालों के लिए कोई वास्तविक भावनाएं नहीं हैं, विशेषकर जब वे उसमें सक्रिय नहीं रहते हैं। बड़े बड़े सितारे इन दिग्गज हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आते हैं। लेकिन वह जुड़ाव सिर्फ तस्वीरों तक ही सीमित है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़