अब आया ‘गली बॉय’ का टाइम, रणवीर के धमाकेदार अंदाज के साथ ट्रेलर हुआ रिलीज

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। रणवीर इस फिल्म में एक रैपर की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई हैं। इस फिल्म की टैगलाइ है, अपनी भी टाइम आएगा।

‘गली बॉय’ का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हुआ। इस मौके पर पहुंचे रणवीर सिंह ने जमकर धमाल मचाया। वे इवेंट शुरु होने से लेकर इवेंट के खत्म होने तक रैपर के अंदाज में ही रैप करते नजर आए। रणवीर ने अपने इस अंदाज से सभी का मन मोह लिया।

रणवीर ने ट्रेलर लॉन्च होने के बाद मीडिया से कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है। मैंने यह फिल्म करने के लिए ही जन्म लिया है। कोई और इस फिल्म को करता तो मेरे अंदर आग सुलग जाती।

आपको बता दें इस फिल्म की कहानी रैपर डिवाइन की कहानी से प्रेरित है। परंतु जोया अख्तर ने साफ किया है कि यह फिल्म बायोपिक नहीं है। यह फिल्म पूरी तरह से फिक्शन है। परंतु डिवाइन की कहानी से प्रेरित जरूर है।

जोया अख्तर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘गली बॉय’ को फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और जोया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और प्रकाश राज प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़