तापसी और विकी की ‘मनमर्जियां’, बीच में आए अभिषेक

तापसी पन्नू, विकी कौशल और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी और विकी की गजब कैमेस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में कई सारे इंटिमेट और किसिंग सीन्स भी हैं।

अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’ एक लव स्टोरी है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी और विकी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त नजर आते हैं। किसिंग सीन्स के साथ साथ ट्रेलर में बहुत सारे इंटिमेट सीन्स भी दोनों के बीच फिल्माए गए हैं। विकी कौशल का इस फिल्म का लुक अब तक सबसे हटकर लुक है। वे फिल्म में एक बिंदास लड़के की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह दिल का तो अच्छा है, पर जवाबदारी उठाना उसे बिलकुल भी नहीं आता। इसी बीच अभिषेक की एंट्री होती है और दोनों की शादी हो जाती है।    

तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आई थी, तो वहीं विकी कौशल राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे। पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की बड़े पर्दे पर एंट्री 2 साल के बाद हुई है। अभिषेक आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। इसलिए अभिषेक के लिए यह फिल्म बेहद खास होने वाली है।

अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘मनमर्जियां’ को आनंद एल रॉय और विक्रमादित्य मोटवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

‘मनमर्जियां’ ट्रेलर

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़