वरुण धवन ने ‘कलंक’ को बताया खराब फिल्म!

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे। फिल्म में इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप रही है। हालांकि इस फिल्म के गाने हिट रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर वरुण धवन ने बड़ा बयान दिया है।

वरुण धवन ने इस 'कलंक' फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती बताई है। यही नहीं, वरुण धवन ने ये भी कहा कि ‘कलंक’ काफी खराब फिल्म थी।

वरुण धवन ने कहा कि कलंक को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। ये इस वजह से हुआ क्योंकि ये खराब फिल्म है। इसके अलावा हम एक साथ फेल हुए हैं। वरुण कहते हैं कि फिल्म बनाना एक टीम वर्क है। ऐसे में मैं भी इसका दोष लेता हूं।        

वरुण ने आगे कहा, फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। हम सभी ने मिलकर इस पर विचार किया है कि फिल्म क्यों नहीं चल पाई है। वरुण के मुताबिक मैं चाहता हूं कि असफलता मुझे प्रभावित करे। ऐसे नहीं होता है तो इसका मतलब है कि मैं अपने काम से प्यार नहीं कर रहा हूं।

आपको बता दें वरुण के फिल्मी करियर की ‘कलंक’ पहली फ्लॉप फिल्म है। इससे पहले वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगतार हिट रही हैं।

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों ‘ट्रीट डांसर 3डी’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसके अलावा वरुण 1995 की हिट कॉमेडी फिल्म ‘कूली नं. 1’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़