'द ग्रेट इंडियन कसीनो' में अलग अवतार में नजर आएंगी अमीषा पटेल

बॉलीवुड दिवा और एक्ट्रेस, अमीषा पटेल अपने नवीनतम ‘भैयाजी सुपरहिट’ के बाद एक और फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन कैसिनो’ लेकर आ रही हैं, जिसमें वह एक ऐसे अवतार में नजर आएंगी, जो उन्होंने पहले कभी पर्दे पर नहीं किया है। अमीषा फिल्म में एक आश्चर्यजनक प्रदर्शन में एक फीमेल फेटले चरित्र के साथ 4 बदमाश पुरुषों पर हावी होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

अमीषा पटेल रितिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' में अपने कैरियर की शुरुआत के बाद से दर्शकों के बीच पसंदीदा रही हैं और वह तब से सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। अपनी पहली फिल्म के बाद से, वह 35 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनमें से प्रत्येक के साथ आश्चर्यचकित किया है और 'द ग्रेट इंडियन कैसीनो' के साथ भी ऐसा करना जा रही है।

'द ग्रेट इंडियन कसीनो' भी विवाद को जन्म दे रहा है क्योंकि यह पी एम नरेंद्र मोदी की विमुद्रीकरण नीति के प्रभावों पर आधारित है। फिल्म की कहानी चार बदमाशों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अमीषा पटेल स्टारर क्राइम ड्रामा में 'नोटबंदी' से निपटने के लिए भारतीय 'जुगाड़' का इस्तेमाल करते हैं। यह फिल्म  अज्ञात लोगों के लिए भी समर्पित है, जिनकी मृत्यु हो गई और पांच मिलियन लोग जिन्होंने नौकरी गंवा दी विमुद्रीकरण के बाद।

डायरेक्टर रुपेश पॉल ने कहा, मेरी फिल्म ‘My Name IS RAGA’ पर अन्य राजनीतिक बायोपिक्स को आदर्श आचार संहिता के एक भाग के रूप में रोक दिया गया था, उद्योग कुछ भी राजनीतिक छूने से डर गया था। हालांकि महान भारतीय कैसीनो एक राजनीतिक फिल्म नहीं है, लेकिन यह आपको दिखाएगा कि स्कैमर्स कैसे अपना काम खूबसूरती से करते हैं।

'द ग्रेट इंडियन' में राजेश शर्मा, आसिफ बसरा, पंकज बेरी, दीपराज राणा ने मुंबई के चार गैंगस्टर्स की भूमिका निभाई है, जिसमें गोविंद नामदेव, यतेन कर्येकर, संजय गांधी, अनंत जोग, स्कारलेट मेलिश विल्सन, हीना पांचाल, निशा रासली अन्य कलाकार हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़