डिलीवरी के बाद फिर Hot अंदाज में दिखीं एमी जैक्सन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने लगभग 5 महीने पहले अपने बच्चे एंड्रियास को जन्म दिया था। अब जहां बच्चा 5 महीने का हो गया है, वहीं एमी भी अब काफी आकर्षक दिखने लगी हैं। बीच बीच में वे अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कभी वे तस्वीरें अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ तो कभी बेटे एंड्रियास और कभी सोलो फोट भी शेयर करती हैं। 

उनकी तस्वीरें देखकर लगता है कि एमी ने डिलीवरी के बाद अपनी सेहत का काफी खयाल रखा है और काफी एक्सरसाइज किया है। जिसके बाद वे बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिखने लगी हैं। 

पिछले साल एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने प्रेगेंट होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, मैं बहुत समय से यह बात बताना चाहती थी। आज मदर्स डे है और इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता। मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। यह प्यार बिल्कुल सच्चा है।

एमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ फिल्म फिल्म '2.0' में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी, साथ ही दर्शकों ने एमी की एक्टिंग को भी सराहा था। अब जल्द ही एमी साउथ की फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2) में नजर आने वाली हैं। 

 यह भी पढ़ें:एमी जैक्सन बनीं मां, बेटे को दिया जन्म!

अगली खबर
अन्य न्यूज़