नवाजुद्दीन की 'बोले चूढ़ियां' में तमन्ना भाटिया ने मॉनी रॉय को किया रिप्लेस!

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस को लेकर अटकलें चल रही थीं, जो अब पूरी तरह साफ हो चुका है।  अब इस फिल्म में ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एंट्री हो चुकी है।

‘बोले चूड़ियां’ के लिए तमन्ना भाटिया से पहले मौनी रॉय को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता और एक्ट्रेस के बीच हुई अनबन से उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा।

'बोले चूड़ियां' में अपनी एंट्री को लेकर तमन्ना भाटिया ने कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई, क्योंकि इसकी कहानी हमारे समाज के मौजूदा मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की इसी बात ने मुझे इसके लिए सबसे ज्यादा आकर्षित किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है, मैं बहुत खुश हूं कि तमन्ना भी इस फिल्म से जुड़ रही हैं। मुझे ऐसा लगता है कि तमन्ना फिल्म और रोल के लिए बिल्कुल सही पसंद साबित होंगी। इसके अलावा नवाज ने तमन्ना की एंट्री पर खुशी जाहिर करते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

'बोले चूड़ियां' फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने प्रोड्यूस किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़