अमिताभ बच्चन के बाद उनके पुत्र अभिषेक को भी हुआ कोरोना

अमिताभ बच्चन (abhishek bachchan)  के बाद अब उनके बेटे बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को भी कोरोनावायरस (Coronavirus) होने की खबर है। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिषेक की भी कोरोना वायरस (Covid-19) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि अच्छी खबर यह है कि अभिषेक की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन (aishwarya ray bachchan) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

शनिवार 11 जुलाई को अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) ने ट्विटर (twitter) पर अपनी सेहत से जुड़ी ख़बरें शेयर किया। अभिषेक ने लिखा, "आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं। मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों, धन्यवाद।

खबर है कि अभिषेक फ़िल्म 'ब्रीथ' (breath) की डबिंग के काम से जून महीने के अंतिम हफ्ते में 3 दिन लगातार वर्सोवा में एक स्टूडियो में गए हुए थे। यही नहीं उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा था कि, वे इस समय मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलते हैं क्योंकि वह डबिंग के लिए बाहर जा रहे थे. डबिंग स्टूडियो में सारी एहतियात बरती जा रही थी. माइक को भी सैनिटाइज किया जाता था और सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाई जाती थी।

इसके पहले अमिताभ बच्चन (Covid-19 positive)ने ट्विटर पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी। उन्होंने इस बारे में ट्वीटर पर लिखा था कि, ट्वीट कर बताया, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं।अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।'

 इस बीच, यह भी खबर है कि बांद्रा में अभिनेत्री रेखा के बंगले को भी बीएमसी अधिकारियों ने रविवार 11 जुलाई को सील कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, उनके एक सुरक्षा गार्ड ने कोरोनोवायरस की पुष्टि हुई है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़