करणी सेना की धमकी के बाद पुलिस ने कंगना रनौत के घर के बाहर सुरक्षा की तैनात

अब एक बार फिर से तथाकथित हिंदू हितैषी संगठन करणी ने कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। यही नहीं करणी सेना ने कंगना रनौत को भी धमकी दी है, इसके बाद मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के घर के बाहर सुरक्षा तैनात कर दी है। करणी सेना कंगना के उस बयान को लेकर माफ़ी की मांग कर रही है जिसमें कंगना ने कहा था कि वह करणी सेना को बरबाद कर देगी।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। करणी सेना का आरोप है कि फिल्म के जरिए लक्ष्मीबाई की छवि खराब की गई है। करणी सेना ने दावा किया है कि इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है। साथ ही अंग्रेज अफसर संग रानी लक्ष्मीबाई का प्रेम प्रसंग भी दिखाया गया है। इसके बाद करणी सेना ने पहले फिल्म दिखाने की मांग की साथ ही ऐसा नहीं करने पर देश भर में फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी भी दी थी।

पढ़ें: कंगना रनौत की करणी सेना को खुली चेतावनी

इसके बाद मीडिया से जब कंगना इस फिल्म को लेकर बात कर रही थी तो एक सवाल के उत्तर में कंगना ने कहा था कि वह भी राजपूत हैं, और वे करणी सेना ने उन्हें परेशान करना बंद नहीं किया तो वे करणी सेना को बरबाद कर देंगी।

अब कंगना के इस बयान के बाद करणी सेना कंगना से माफ़ी की मांग कर रही है। करणी सेना का कहना है कि जब तक कंगना अपने बयान को लेकर माफ़ी नहीं मांगती तब तक उनके घर के बाहर प्रोटेस्ट किया जाएगा। यही नहीं करणी सेना ने बुधवार सुबह ही धमकी दी थी कि वे कंगना के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे जब तक कंगना माफी नहीं मांग लेतीं।

करणी सेना के इस बयान के बाद मुंबई पुलिस ने एहतियातन कंगना रनौत के घर के बाहर सिक्युरिटी बढ़ा दी।  इस बारे में पुलिस का कहना है कि, पुलिस ने करणी सेना को प्रोटेस्ट की परमिशन नहीं दी है, अगर करणी सेना प्रोटेस्ट करती है और कानून व्यवस्था को तोड़ते है तो करवाई की जाएगी।

पढ़ें: कंगना अपने काम में हमेशा क्लियर रहती हैं – मणिकर्णिका एक्टर जीशु सेनगुप्ता

जबकि इस बारे में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव आनंदसिंग ठोके ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म मणिकर्णिका से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन कंगना ने करणी सेना के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि वे करणी सेना को बरबाद कर देगी, इस बात को लेकर कंगना को माफ़ी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि करणी सेना तब तक कंगना के खिलाफ प्रोटेस्ट करेगी जब तक कंगना माफी नहीं मांग लेती।

आपको बता दें कि ये वही करणी सेना है जिसनें अभी पिछले साल ही फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में काफी हिंसात्मक आन्दोलन किया था। आखिर फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने के बाद फिल्म रिलीज हो सकी थी।

पढ़ें: कंगना का घायल होना, डायरेक्टर का फिल्म छोड़ना बावजूद इसके ‘मणिकर्णिका’ ट्रेलर देखते बनता है

अगली खबर
अन्य न्यूज़