अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे व्यस्ततम एक्टर में से एक हैं। वे साल में 5 से 6 फिल्मों को शूट करते हैं, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन की वजह से उनके हाथ बंधे हुए थे। पर अब उन्होंने एक बार फिर शूटिंग शुरू कर दी है।

जी हां, देश ने कोरोना वायरस के साथ बढ़ना और जीना सीख लिया है। एक तरफ जहां रेलवे और हवाई सेवा की शुरुआत हो गई है तो वहीं अब सिनेमा जगत भी पटरी पर लौटने की कोशिश में जुट गया है। अक्षय कुमार ने शूटिंग शुरू कर दी है। यह शूटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में हुई है। इस शूटिंग को शुरू  करने की अनुमति स्थानीय प्रशासन ने दी है

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की और कुछ क्रू मेंबर को लेकर एक विज्ञापन की शूटिंग की है इस विज्ञापन का मकसद लोगों को कोरोना के प्रति जागृत करना है। खबरों के अनुसार शूटिंग के दौरान सभी स्वास्थ्य संबंधी नियमों का पालन किया गया है।

अक्षय कुमार शुरुआत से ही कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करते रहे हैं । साथ ही उन्होंने जनता की मदद के लिए पीएम केयर फंड में एक बड़ी राशि दान की है। इसके अलावा उन्होंने राज्य सरकार को भी एक राशि दान की है।साथ ही उन्होंने पुलिस के लिए बैंड दान की है जिसके जरिए वह कोरोना बीमारी के लक्षण से अवगत हो सकते हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़