अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ का मानहानि का केस

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बिहार के एक यूट्यूबर पर  500 करोड़ का मानहानि का हर्जाना ठोका है। बिहार के इस यूट्यूबर ने अक्षय का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ा था और यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किया था।

आरोपी का नाम राशिद सिद्दीकी है, जोकि 'एफएफ न्यूज' नाम से यूट्यूब चौनल चलाता है। उसने कई अपमानजनक, निंदात्मक और आपत्तिजनक वीडियो डाले है। एक्टर ने मामले को लेकर यूट्यूबर को बिना शर्त माफी मांगने और अपने चैनल से आपत्तिजनक वीडियो हटाने को कहा है। वहीं, मुंबई पुलिस यूट्यूबर के खिलाफ एक अन्य मानहानि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है।

राशिद ने अपने वीडियो में कहा था कि अक्षय कुमार इसलिए सुशांत से नाराज थे क्योंकि 'एमएस धोनी' फिल्म सुशांत सिंह को मिल गई थी। साथ ही राशिद ने अक्षय पर आरोप लगाया कि  रिया चक्रवर्ती को कनाडा भेजने में अक्षय का हाथ है। इसके अलावा उसने अपने वीडियो में इस बात का भी अक्षय पर आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में चर्चा के लिए आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस आयुक्त के साथ अक्षय ने गुपचुप बैठकें कीं।

यह भी पढ़ें: रूबीना-जैस्मिन की दोस्ती में आई दरार

मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ पहले ही मानहानि, पब्लिक मिसचीफ और जानबूझकर किसी का अपमान करने के आरोप में केस दर्ज किया हुआ है। कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर ज़मानत दी है कि वह आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा।

यह भी पढ़ें: MAYDAY में रकुल प्रीत की हुई एंट्री, बिग बी और अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

अगली खबर
अन्य न्यूज़