रौंगटे खड़े कर देने वाला ‘केसरी’ का टीजर आया सामने

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘केसरी’ का टीजर सामने आ गया है। फिल्म को ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय एक सिख योद्धा के किरदार में नजर आएंगे, लेकिन यह उनके पहले किरदारों से बिल्कुल अलग है।

अक्षय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की से जुड़ी झलकियां शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अफगानी सैनिक हमला करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में अक्षय की तलवार भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में अक्षय, हवलदार ईशर सिंह केसरी का किरदार निभा रहे हैं।

टीजर रिलीज से पहले अक्षय ने जो पोस्टर शेयर किया था उसमें वे पगड़ी पहनें दस हजार अफगानियों के आगे अकेले खड़े दिखाई दिए। वहीं एक अन्य पोस्टर में अक्षय का तलवार लिए क्लोजअप लुक है। इसमें भी उनकी केसरी पगड़ी पर फोकस किया गया है। इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा, 'आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वह लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी'।

अनुराग सिंह द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। केसरी को कई प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं। इनमें एक करण जौहर भी हैं। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़