बड़ा ऐलान: दिवाली-क्रिसमस पर रिलीज होंगी 'सूर्यवंशी'-'83

कोराना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन ने हर इंडस्ट्री का पूरा गणित बिगाड़ कर रख दिया है। लॉकडाउन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) को भी बुरी तरह से प्रभावित किया है। आज कई बड़े-बड़े सितारों की फिल्में डायरेक्ट OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। पर वहीं कुछ ऐसे भी फिल्ममेकर हैं जो अभी भी थिएटर रिलीज की आस लगाए बैठे हैं। '83 और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) फिल्म को लेकर आज बड़ा ऐलान किया गया है। 

फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर '83 फिल्म थिएटर में ही रिलीज होंगी। 'सूर्यवंशी' जहां दिवाली (Diwalli) में रिलीज होगी वहीं '83 क्रिसमस (Christmas) पर रिलीज होगी।

आपको बता दें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज के लिए तैयार थी। डायरेक्टेर रोहित शेट्टी ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। पर लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। अब फिल्ममेकर ने इसे दिवाली में रिलीज करने का मन बनाया है। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली '83 अप्रैल में रिलीज के लिए तैयार थी पर यह फिल्म भी COVID-19 की बली चढ़ गई अब फिल्ममेकर कबीर खान ने इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने का निर्णय लिया है।

जिस तरह से देश में कोरोना के मामले लगातार साममने आ रहे हैं, यह हृदय विदारक है और निश्चित ही देश को पुन: पटरी पर आने में वक्त लगेगा। अगर कोरोना आने वाले समय में काबू में आता है और सब कुछ सही रहता है तो दर्शक निश्चित ही दिवाली तक थिएटर (Theatre) जाकर अक्की (Khiladi) की फिल्म 'सूर्यवंशी' देख पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: Hotstar का धमाका: बैक टू बैक 7 नई फिल्में होंगी रिलीज 

अगली खबर
अन्य न्यूज़