अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं OMG 2, सितंबर से हो सकती है शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार (akshay kumar) सितंबर से मध्य प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' (OMG 2) की शूटिंग शुरू करेंगे। एमपी टूरिज्म (MP tourism) के अधिकारियों के मुताबिक फ़िल्म की शूटिंग उज्जैन (Ujjain)  में शुरू हो सकती है।

सूत्रों के अनुसार, इस बार इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम (yami goutam) और पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) भी नजर आएंगे। फिल्म से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक पिछले एपिसोड की कहानी इस बार फिल्म में नहीं है। इस बार निर्माता कुछ और ही कहानी लेकर आ रहे हैं।

यहां तक कि अक्षय कुमार भी इस समय कृष्ण के अवतार में नजर नहीं आएंगे। इस बार वह दूसरे भगवान के अवतार में दिखाई देंगे। पार्ट वन में परेश रावल (paresh rawal) नजर आये थे। इस बार पंकज त्रिपाठी के लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में यामी का रोल काफी अहम है। लेकिन कोई रोमांटिक एंगल नहीं होगा। यामी से पहले इस रोल के लिए मृणाल ठाकुर (mrinal thakur) के नाम पर चर्चा हुई थी। लेकिन यामी की शादी के तुरंत बाद उनका नाम फाइनल कर लिया गया। हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी, क्योंकि अक्षय के पास सितंबर तक कोई भी तारीख नहीं है। अक्षय इन दो महीनों में दो फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे। फिलहाल उनकी प्राथमिकता 'राम सेतु' (ram setu) है।

वह 20 जून से शूटिंग शुरू करेंगे। उनका सेट फिल्मसिटी में लगा हुआ है। इसके बगल में फिल्म 'रक्षाबंधन' का सेट है। वह दोनों फिल्मों को दो महीने में पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़