गुड़ी पड़वा के दिन आलिया भट्ट ने ऑफिसियल तौर पर फेसबुक पर रखे कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गुड़ी पड़वा के दिन फेसबुक पर एंट्री मारी है। जी हां आलिया भट्ट इससे पहले इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मौजूद थी लेकिन आज उन्होंने फेसबुक पर भी एंट्री ले ली है। आपको बता दें हाल ही में करीना कपूर खान ने भी इंस्टाग्राम पर शुरुआत की है, आलिया भट्ट के फेसबुक पर कदम रखते ही फॉलोअर्स कि जैसे लाइन ही लग चुकी है उनके पास इस समय लाखों फॉलोअर्स हैं और साथ ही उन्होंने फेसबुक पर आते ही अपनी आगामी फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। आरआरआर फिल्म एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्टेड है। एसएस राजामौली ने बाहुबली जैसी फिल्में बनाई है इसी के चलते उनकी इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं।

वही बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही गंगूबाई फिल्म में नजर आने वाली है इस फिल्म को पद्मावत के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है।इसके साथ ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं हालांकि इसकी शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है उम्मीद थी कि यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होगी पर शूटिंग पूरी ना होने की वजह से ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के चलते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीब आने की खबरें सामने आई है। यह कपल कई मौकों पर साथ में नजर आया है और उम्मीद जताई जताई जा रही है कि यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़