शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' के लिए अमिताभ-आयुष्मान आए साथ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उभरते सितारे आयुष्मान खुराना पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इन दोनों को साथ में लेकर शूजित सरकार 'गुलाबो सिताबो' बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी।

ji haan ye hai "gulabo sitabo" ki jodiyaan .. Lucknow में होगी इनकी टक्कर !🙏🙏❤️🌹🌹 https://t.co/SgWBFXdojf

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 15, 2019

'गुलाबो सिताबो' को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, जी हां ये है 'गुलाबो सिताबो की जोड़ी, लखनऊ में होगी इनकी टक्कर। इस तरह अमिताभ बच्चन ने नए अंदाज में अपनी आगामी फिल्म का ऐलान कर दिया है।

'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी सफल फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर शूजित सरकार ने कहा, 'मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे और हम सब जानते हैं कि जूही कोई स्टोरी लेकर आती हैं तो वह कुछ हटकर होती है। मैंने स्टोरी को तुरंत ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना से शेयर की। 'पीकू' और 'विकी डोनर' के बाद मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों एक साथ एक फिल्म में नजर आएं। फिल्म लखनऊ पर आधारित है, ऐसे में इसके लिए 'गुलाबो सिताबो' टाइटल एकदम सही बैठता है।

शूजित सरकार बेहद ही हटकर मुद्दे पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही इस फिल्म में एक साथ अमिताभ और आयुष्मान का आना दर्शकों के लिए काफी मजेदार अनुभव हो सकता है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़