अनन्या पांडे का नए साल में नया धमाका

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर एक बार फिर बड़े पर्द पर लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वे अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 

न्यू ईयर के खास मौके पर ईशान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जो लोगों को खासा पसंद आया है। इस पोस्टर में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक टैक्सी में बैठे नजर आ रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा था कि वह एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म करना चाहती थीं और 'खाली पीली' ऐसी ही फिल्म है। अनन्या ने यह भी कहा कि ईशान के साथ काम करते हुए बहुत मजा आया।

मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी मुंबई पर आधारित है और इसकी अधिकतर शूटिंग अधिकतर रात के समय हुई है। फिल्म में जयदीप अहलावत नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। 'खाली पीली' 12 जून 2020 में रिलीज होगी।

इशान ने जहां करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वहीं अनन्या पांडे ने भी करण की ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी आखिरी रिलीज 'पति पत्नी और वो' है। इस फिल्म अनन्या दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रही हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़