अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के दावों का किया खंडन, बोलीं सुशांत नहीं थे डिप्रेशन का शिकार

लंबे वक्त से गंभीर आरोपों का शिकार रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने हाल ही में कुठ न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिए हैं। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। रिया ने इंटरव्यू में जिक्र किया है कि सुशांत 2013 से डिप्रेशन का शिकार थे। साथ ही उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता (Ankita Lokhande) के दावों पर भी सवाल खड़े किए थे। अब इस मुद्दे पर अंकिता भी सामने आ गई हैं।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने रिया के दावों को गलत और झूठा बताया है। रिया ने इंटरव्यू (Rhea Chakraborty Interview) में कहा था कि सुशांत 2013 में एक साइकिएट्रिस्ट से मिल चुके हैं। अंकिता ने बताया कि वे और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक रिलेशन में थे। लेकिन तब तक सुशांत डिप्रेशन का शिकार नहीं थे और न ही किसी साइकिएट्रिस्ट से मिले थे। वे बिलकुल ठीक थे। इसके साथ ही अंकिता ने साफ़ किया सुशांत के साथ सेप्रेशन के बाद वे उनके साथ टच में नहीं रहीं। हां मणिकर्णिका के एक पोस्ट पर सुशांत ने कमेंट किया था। जिस पर उन्होंने रिप्लाई किया था।

यह भी पढ़ें: सुशांत के पिता का आरोप, रिया मेरे बेटे को पिलाती थी जहर वह हत्यारी है, देखिए वीडियो

इसके साथ ही अंकिता ने लिखा कि उन्होंने अपने हर इंटरव्यू में ये साफ़ किया है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। उनसे जब भी रिया के बारे में पूछा गया उन्होंने यही कहा कि मैं रिया को नहीं जानती हूं और उनके रिलेशन के बारे में भी नहीं जानती। क्योंकि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मुझे अगर किसी चीज से फर्क पड़ता है तो वो है किसी जिंदगी के चले जाने से।

फ्लैट के बारे में अंकिता ने कहा कि वो पहले साफ़ कर चुकी और परिवार की राय उनकी राय से मेल खाती है। मैं सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हूं और अंत तक रहूंगी। क्योंकि सुशांत के परिवार के पास पुख्ता सबूत हैं। 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी को किया कन्फर्म, जनवरी में आएगा नन्हा मेहमान

अगली खबर
अन्य न्यूज़