'मुल्क' डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्रोलर्स को लिया आड़े हाथ, आरएसएस और दाउद का किया जिक्र

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है ट्वीट में उन्होंने एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पलटवार करते हुए कहा है, उनकी फिल्म 'मुल्क' में नाही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है और नाही कांग्रेस या राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का पैसा' लगा है। पैसा दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का लगा है।

 

फिल्म मेकर्स पर फिल्म के प्रचार के लिए मुसलमानों की सहानुभूति हासिल करने का आरोप लगाया जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर ने इस पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने फिल्म में लगे पैसे के बारे में स्पष्ट करते हुए लिखा है, 'मुल्क' में दाऊद इब्राहिम का पैसा नहीं लगा है। आप उससे जाकर पूछ सकते हैं। यहां तक कि कांग्रेस का भी नहीं, आप राहुल गांधी से पूछ सकते हैं और आरएसएस का भी नहीं लगा है, आप मोहन भागवतजी से पूछ सकते हैं। इसमें श्रीमान दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा है।

अनुभव ने कहा आगे लिखा है, नहीं, मेरा हर पोस्ट 'मुल्क' के बारे में नहीं है। हम फिल्म के प्रचार में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं, इसे बनाने में हमने इससे भी ज्यादा खर्च किए। ये ट्वीट फिल्म के प्रचार का एक छोटा सा हिस्सा हैं और जैसा कि मैंने कहा है कि हमारी अपनी एक जिंदगी है और आवाज है तो अपने काम से इतर हम बात करते हैं।

 

‘मुल्क’ फिल्म एक मुस्लिम परिवार पर लगे देशद्रोह के आरोप और फिर समाज में सम्मान वापस पाने की उनकी कवायद के बारे में है। अनुभव ने अपने इस पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है।

‘मुल्क’ में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, मनोज पहवा, आशुतोष राणा प्रमुख भूमिका में हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

'मुल्क' ट्रेलर

अगली खबर
अन्य न्यूज़