Dream Girl Movie Review: आयुष्मान खुराना और अनु कपूर की जुगलबंदी हंसाने में कामयाब!

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' दर्शकों के लिए कल शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार है। राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों को हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाली है। इस फिल्म में मजाकिया लाईन, बेहतरीन ह्यूमर और आयुष्मान-अनु कपूर की दमदार एक्टिंग और कॉमेडी देखने को मिली है।

फिल्म में आयुष्मान करमवीर सिंह का किरदार निभाते नजर आए जो कि जॉब की तलाश में परेशान है। पर एक दिन वह एक फ्रेंडशिप कॉल सेंटर के ऑफिस में जाकर नौकरी का मौका छीनता है और पूजा बन मर्दों का मन बहलाने लग जाता है। इसी दौरान पुलिस वाले बनें विजय राज, पिता बनें अनु कपूर और दो लोग पूजा के दीवाने बन जाते हैं। इसके बाद फिल्म में क्या होता है, जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म में मनजोत सिंह ने आयुष्मान के दोस्त और नुशरत भरुचा ने मंगेतर का किरदार निभाया है।

ट्रेलर में ही राज शांडिल्य ने फिल्म का एक बड़ा प्लॉट रिवील कर दिया था। ट्रेलर को पूरी तरह से फिल्म सार्थक करती नजर आती है। एक अच्छे स्क्रीन प्ले के साथ साथ डायरेक्टर ने जोक्स और पंचलाइन तगड़ी रखी हैं।

यह भी पढ़े: Interview: मैं किसी भी फिल्म का सीक्वल नहीं चाहता हूं: आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने इंटरव्यू में कहा था कि उनकी यह पहली इतनी बड़ी मसाला फिल्म है और इससे में सिंगल स्क्रीन ऑडियंस तक जाना चाहता हूं। अब बारी आ गयी है जब यह फिल्म सिंगल स्क्रीन तक पहुंचेगी। आयुष्मान पूजा बन और अपनी कॉमिक टाइमिंग से आपका दिल जीत लेंगे। नुशरत भरुचा के पास ज्यादा कुछ करने के लिए था नहीं पर अनु कपूर विजय राज और मनजोत की अदाकारी आपको काफी पसंद आएगी।

फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक ओके है। गाने सिचुएशन के हिसाब से फिट बैठते हैं।

रेटिंग्स:⭐⭐⭐⭐

देखिए मनजोत सिंह का खास इंटरव्यू

अगली खबर
अन्य न्यूज़