अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना, शेयर की दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘आर्टिकल 15’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कर रही है। दर्शकों के इस प्यार से आयुष्मान और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा अभिभूत हैं। इसके अलावा आयुष्मान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में भी नजर आने वाले हैं।

आयुष्मान खुराना मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली शूट को लेकर बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं। आयुष्मान बचपन से बिग बी के बहुत बड़े फैन रहे हैं और वह उनसे काफी कुछ सीखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। आयुष्मान, सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने अमिताभ संग उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।

आयुष्मान ने एक बयान में कहा, जब से मैंने 'विकी डोनर' के लिए शूजित सरकार संग काम किया, उनके जैसे एक जीनियस के साथ दोबारा काम करने की मेरी चाह थी। कहानी बताने के मामले में वह मास्टर हैं और बॉलीवुड में उनकी एक अलग व अनोखी पहचान है।

आयुष्मान ने आगे कहा, उन्होंने मुझे मेरा पहला ब्रेक दिया और 'विकी डोनर' के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।

बिग बी के साथ 'गुलाबो सिताबो' में काम करने को लेकर आयुष्मान ने कहा, यह मेरे लिए एक जैकपॉट है। मैं अभी भी खुद को चिकोटी काट रहा हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने और उनसे सीखने का मौका मिलेगा।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़