अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस पति के खिलाफ किया केस, मारपीट का आरोप

हमारे समाज में घरेलू हिंसा एक बहुत बड़ी समस्या है, जो अब तक हमारे यहां मौजूद है। सिर्फ आम लोग ही नहीं, सेलेब्स भी इसका शिकार होते आए हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

मुंबई मिरर के में छपी खबर के मुताबिक एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। इसके लिए उन्होंने सबूत के रूप में कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं। लेकिन इस पर आरजू के पति ने अपनी सफाई पेश की है।

सफाई देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि शिकायत में जो बातें कही गईं हैं, वे गलत हैं। वहीं उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को भी झूठा बताते हुए कहा कि ये एक सीन की शूटिंग की प्रैक्टिस थी। सिद्धार्थ ने बताया कि पत्नी आरजू ने उनसे कहा था कि एक क्राइम शो की प्रैक्टिस के लिए वह आरजू को थप्पड़ मारें।

गौरतलब है कि आरजू ने 15 मार्च 2010 में अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ सभरवाल से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। आरजू ने सिद्धार्थ पर ये भी आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ ने उन्हें बिना बताए बेटे की कस्टडी ले ली है। आपको बता दें कि आरजू ने इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की है। लेकिन उन्होंने इसे अपना करियर बनाने की बजाए एक्टिंग में किस्मत आजमाई।

आरजू 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म बागवान में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वे 'नागिन', 'घर एक सपना' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़