प्रभास ने ‘साहो’ के लिए घटाया 8 किलो वजन

‘बाहुबली’ से ख्याति अर्जित करने वाले एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्ममेकर्स ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की सीरीज रिलीज की थी जिसके दोनों पार्ट्स में एक्टर्स की झलक दिखाते हुए इन सीरीज ने तहलका मचा दिया है और वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

एक्टर ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है जिसके लिए प्रभास ने 7 से 8 किलों वजन भी घटाया है। फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही एक्टर ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है। एक्टर अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है और इसिलए फिल्म के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़