शादी की खबरों पर ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जहां इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं वहीं इस कड़ी से एक और नाम जोड़ा जा रहा था। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘बाहुबली’ की हीरोइन तमन्ना भाटिया हैं। ऐसा खबरें थी कि वे एक विदेशी डॉक्टर के साथ शादी करने वाली हैं। इन ऱबरों पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

तमन्ना ने ट्विटर पर लिखा है, पहले दिन कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और अब कोई डॉक्टर। इन सभी अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति की शॉपिंग पर निकली हूं। मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता मेरे लिए कोई वर नहीं देख रहे हैं। मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन मैं ऐसी किसी भी निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी। खासकर तब जब यह मेरी पर्सनल जिंदगी के बारे में हों। तमन्ना आगे कहता है, मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और इन अफवाहों को फिलहाल विराम दे देना चाहिए।

तमन्ना ने तमिल फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने अक्षय के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ और अजय के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में नजर आई थीं। साथ ही इन्होंने ‘बाहुबली’ जैसी बहुत सी साउथ इंडिन फिल्मों में भी काम किया है।

तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने अक्षय के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ और अजय के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़