हर्षवर्धन सोनम को नहीं देंगे कोई गिफ्ट, वजह है चौकाने वाली

इन दिनों अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। उनके घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शादी की बात आती है तो यह भी बात सामने आती है कि उन्हें कौन क्या गिफ्ट देने वाला है। इसपर उनके भाई हर्षवर्धन कपूर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जब फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के ट्रेलर लॉन्च पर हर्षवर्धन से पूछा गया कि आपके घर में किस तरह की तैयारियां चल रही हैं सोनम की शादी को लेकर और आप उन्हें क्या गिफ्ट देने वाले हैं? इस पर उन्होंने कहा 7-8 मई को सोनम की आनंद (आनंद अहूजा) के साथ शादी हो रही है, वह बहुत अच्छे इंसान हैं। पर फिलहाल  मेरा फिल्म में ज्यादा फोकस है, यारियों में कम है।

हर्षवर्धन ने आगे कहा, मेरी आखिरी फिल्म तो चली नहीं तो सोनम को देने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है, पर मैं उन्हें बहुत सारा प्यार दूंगा। हालांकि यह कहने के बाद हर्षवर्धन हंसने लगे। उनकी कौतुक भरी हंसी साफ बयां करती है कि वे अपनी डेब्यू फिल्म ‘मिर्जिया’ की असफलता के गम को अभी तक भूल नहीं पाए हैं।  

हर्षवर्धन कपूर जल्द ही फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में नजर आने वाले हैं। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में हर्षवर्धन एक सुपरहीरो का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 25 मई को रिलीज होगी। वहीं 1 जून को उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज को तैयार है।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़