मर्डर 1 सस्पेक्ट 6 पर 'निर्दोष' कौन, सच की तलाश में अरबाज खान!

अरबाज खान स्टार फिल्म ‘निर्दोष’ का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह इंडिया की पहली सस्पेक्ट थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक मर्डर होता है और सस्पेक्ट 6 हैं उसी की तलाश में अरबाज भाग रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर के आने से पहले सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। पोस्टर में मर्डर की खबर न्यूज पेपर की क्लिप पर है। इसके ऊपर अरबाज खान की तस्वीर है। जिसे देखकर पता चलता है कि अरबाज खान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं कोलाज में फिल्म की कास्ट को दिखाया गया है। पोस्टर की टैगलाइन है Who is the real killer? (असली कातिल कौन है)। टैगलाइन को दर्शकों को ध्यान में रख काफी कैची बनाने की कोशिश की गई है।

वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक मर्डर होता है, पर सस्पेक्ट 6 हैं, उनमें से एक को पकड़पाना मुश्किल लग रहा है। वहीं एक समय ऐसा भी आता है जब एक साथ 2 जन मर्डर करना कबूल करते हैं।

अरबाज खान ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, मर्डर एक, सस्पेक्ट 6...लेकिन सच का पता तो मैं करके ही रहूंगा।

अरबाज खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में सनी लियोनी के अपोजिट नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह गिरी थी।  

यूवी फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूश ‘निर्दोष’ को सुबुर्तो पॉल ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अरबाज खान के अलावा मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़