इरफान खान की बिगड़ी तबियत, आईसीयू में हुए भर्ती!

अचानक तबियत खराब होने के चलते एक्टर इरफान खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब खबर सामने आ रही है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। खबरों की माने तो इरफान को पेट में समस्या हुई है।

इरफान खान को पेट के संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  यह इंफेक्शन एक तरह का रोग है।  वर्तमान में इरफान डॉक्टरों की निगरानी में हैं।  उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और उनके दोनों बेटे बाबील और अयान भी इरफान के साथ अस्पताल में हैं।

 दो साल पहले इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था।  उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई थी।  

लगातार लंदन में इलाज के दौरान इरफान बॉलीवुड से दूर रहे।  लंबे समय तक इस बीमारी से लड़ने के बाद वे पिछले साल सितंबर 2019 में भारत वापस लौटे।  उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे टर्मिनल पर प्रदर्शित किया गया था।  वापस देखने के बाद उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटींग शुरू की।  उनकी हालिया रिलीज अंग्रेजी मीडियम थी।  बीमारी के बाद ये उनकी पहली फिल्म थी।  हालांकि कोरोनावायरस के कारण फिल्म कमर्शियली सक्सेसफुल नहीं हो पाई। निर्माता ने इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने का भी निर्णय लिया थम

अगली खबर
अन्य न्यूज़