इरफान खान ने खुद किया अपनी बीमारी का खुलासा, इलाज के लिए विदेश हुए रवाना!

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • बॉलीवुड

अपनी संजीदा एक्टिंग से दर्शकों के बीच खास जगह बनाने वाले एक्टर इरफान खान कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। उनका इलाज अस्पताल में जारी है। अभी तक उनकी बीमारी को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आईं पर आज उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा ट्वीट करके किया है। 

इरफान न्युरोएंडोक्राइन ट्यूमर की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने मार्गरेट मिशेल के कोट से अपने ट्वीट की शुरुआत करते हुए लिखा, 'जिंदगी हमारे आधीन नहीं है कि जैसा हम चाहें वैसा हमें दे।' कभी कभी अनएक्सपेक्टेड चीजें हमें आगे ले आती हैं। यही पिछले कुछ दिनों में हुआ है। शुरुआत में मेरे लिए बहुत कठिन था जब मुझे पता लगा कि मैं न्युरोएंडोक्राइन ट्यूमर की समस्या से ग्रसित हूं। लेकिन मेरे चारो ओर फैले प्यार स्ट्रेंथ ने मुझे उम्मीद दी। इसी बीमारी के चलते में विदेश जा रहा हूं, मैं सभी से निवेदन करता हूं आप सभी मेरे लिए अपनी शुभकामनाएं भेजते रहें। जिस तरह से रूमर्स फैले तो उस पर मैं बता दूं के सभी 'न्यूरो' ब्रैन से संबंधित नहीं होते हैं। इसके लिए गूगल किया जा सकता है जो कि रिसर्च के लिए आसान होगा। जिसने मेरे इन शब्दों के लिए इंतजार किया, मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द उनके सामने बहुत कुछ लेकर उपस्थित होउंगा। 

आज ही के दिन इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का म्यूजिक लॉन्च हुआ है। अभिनव देव द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हाड़ी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़