अभिनेत्री कोएना मित्रा को छह महीने की सजा

एक चेक बाउंस के केस में अभिनेत्री कोएना मित्रा को छह महीने की सजा सुनाई गयी है। मामला छह साल पुराना है। छह साल पहले मॉडल पूनम सेठी से कोएना ने 22 लाख रूपये लिए थे। जिसे चुकाते  समय कोएना का एक तीन लाख का चेक बाउंस हो गया था। हालांकि कोइना ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और वह फैसले को हायर कोर्ट में चुनौती देंगी।

क्या था मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2013 में किसी कम के लिए कोएना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपये लिए थे। लेकिन विवाद उस समय पैदा हुआ जब इस रकम को वापस करने के दौरान कोएना का एक 3 लाख का चेक बाउंस हो गया। 

चेक बाउंस होने के बाद पूनम ने कोइना को लीगल नोटिस भेजा, लेकिन इसके बाद भी जब कोएना ने रकम वापस नहीं की तो पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 में कोर्ट में कोइना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। 

सुनवाई के दौरान कोएना ने पूनम पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि पूनम की ऐसी स्थिति नहीं है कि वह उसे पैसे दे सके, साथ ही कोएना ने पूनम पर टैक्स चोरी का भी आरोप लगाया। हालांकि कोएना के इन आरोपों को सबूत के आभाव में कोर्ट ने खारिज कर दिया।

इसेक बाद कोर्ट ने अपने फैसले में कोइना को 1.64 लाख रुपये की ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने का आदेश भी दिया है। इसके बाद कोइना ने इस फैसले को हायर कोर्ट में चुनौती देने का निर्णय लिया है।

आपको बता दें कि कोएना ने अपना सपना मनी-मनी, मुसाफिर, इंसाफ, एक खिलाड़ी एक हसीना जैसे कई फिल्मों में काम किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़