COVID-19: करण जौहर ने जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

करण जौहर ने बताया कि वह अपने पूरे धर्मा परिवार के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं । करण जौहर ने धर्मा परिवार के साथ मिलकर पीएम केयर्स फ़ंड, चीफ़ मिनिस्टर रिलीफ़ फ़ंड, एनजीओ गूंज, जोमेटो फ़िडिंग इंडिया, गिव इंडिया फंडराईज़र, द आर्ट ऑफ लिविंग, और इंटरनैशनल असोशीयशन फ़ॉर ह्यूमन वैल्यूज़ जैसे सात जगह आर्थिक मदद दी है ।

पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी का एकजुट होकर सामना कर रहा है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में गरीब वर्ग और जरूरतमंद लोग आर्थिक तंगी का सामना करने को मजबूर हो गए हैं । और अब ऐसे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सितारें कई एनजीओ के साथ मिलकर मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं । फ़िल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर कोरोना से निपटने के लिए कई एनजीओ को अपना समर्थन दिया है । करण जौहर ने उन सभी राहत कोष का जिक्र अपनी पोस्ट में किया है जिसमें उन्होंने आर्थिक मदद दी है ।

करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐलान किया कि उनका पूरा धर्मा प्रोडक्शंस कोरोना संकट की मुश्किल घड़ी में कई एनजीओ को डोनेशन दे रही है । करण ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, “हम सब एक साथ हैं…और हमें इससे एक साथ लड़ने की जरूरत है । यह हमारा दायित्व है कि इन कठिन समय के दौरान हम एकजुट होकर मदद करे । यही कारण है कि धर्मा परिवार लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आया है । #LetsUniteAgainstCOVID”

अगली खबर
अन्य न्यूज़