'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने बॉलीवुड से किया तौबा, वजह है हैरान करने वाली!

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम का अब बॉलीवुड से मोह भंग हो चुका है। उन्होंने रविवार को एक्टिंग फील्ड छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि वे इस काम से खुश नहीं हैं। उनके रास्ते में धर्म आ रहा है। 

जायरा ने अपने 5 पेज लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।  मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए। 

जायरा वसीम ने आगे लिखा, मैं लोगों के ध्यान का मुख्य चेहरा बन गई। मुझे सफलता के विचार के तौर पर पेश किया जाने लगा और अक्सर यूथ के रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान होने लगी। हालांकि मैंने कभी भी ऐसा करना या बनना नहीं चाहा था, खासकर सफलता एवं विफलता के मेरे विचारों के संबंध में, जिन्हें मैंने समझना एवं खोजना अभी शुरू ही किया है।

जायरा ने लंबे पोस्ट में आगे कहा, अब जब मैंने 5 साल पूरे कर लिए हैं इस बात को स्वीकार करती हूं कि इस काम की वजह से मिली पहचान से मैं खुश नहीं हूं।

जायरा ने आगे लिखा, मैंने चीजों को समझना स्टार्ट किया है जिसके लिए मैंने अपना समय, कोशिश एवं भावनाएं दी हैं और नयी जीवनशैली पर पकड़ बनाने का प्रयास करते हुए मुझे अब महसूस हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं। यह क्षेत्र निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी। चूंकि मैं लगातार मेरे 'ईमान' के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़