हाथो में हाथ डाले दिखे दीपिका-रणवीर, फैन का आरोप वीडियो बनाने पर की हाथापाई

‘पद्मावत’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे वक्त से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही नवंबर तक इनकी शादी होने की भी खबरें हैं। पर अभी तक इस कपल ने जनता के सामने अपने रिश्तो को कबूल नहीं किया है। हाल ही में इनका साथ वाला एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो रिश्ते के साथ साथ शादी को खबरों को भी पक्का करता है।

सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों हाथों में हाथ डालकर चल रहे हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो फ्लोरिडा का है और छुट्टियां मनाने के लिए रणवीर-दीपिका यहां आए हुए थे।

दीपिका-रणबीर की महिला फैन जेनब खान ने दावा किया है कि यह वीडियो उन्होंने निकाला है। साथ ही जेनब ने जो आगे बताया वह काफी चौकाने वाला है। जेनब ने कहा है कि जब वह इन दोनों के वीडियो को बना रही थी, तब दोनों ने उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की। ये दोनों अच्छे एक्टर्स नहीं हैं और आज से इनके लिए मेरी नजरों में कोई  रिस्पेक्ट नहीं है।

साथ ही जेनब का कहना है कि इन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की और इस वजह से मैं पूरा वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर पाई। जेनब ने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी डालकर भी अपनी निराशा जताई। उन्होंने लिखा, दीपिका और रणवीर बहुत गुस्से में थे। असभ्य लोग।

अगली खबर
अन्य न्यूज़